Prabhat Times

होशियारपुर। (CM Charanjit Channi Visit Sunder Sham Arora House) मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब कांग्रेस के रूठे नेताओं को मनाकर उनका समर्थन हासिल करने का अभियान शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी रविवार सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री और होशियारपुर के विधायक सुंदर शाम अरोड़ा के घर पहुंचे। अरोड़ा को कैप्टन अमरिंदर सिंह के हटाए जाने के बाद नए सीएम चन्नी के मंत्रिमंडल में नहीं शामिल किया गया था।
इस कारण सीएम के इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। कहीं न कहीं इसे नाराज सुंदर शाम अरोड़ा को मनाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है। सीएम चन्नी के साथ कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां व मुकेरियां की विधायक इंदु बाला भी मौजूद हैं।
इस मौके पर संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पार्षद रहा हूं। पार्षद बनना मुख्यमंत्री बनने से मुश्किल है। उन्होंने कहा कि सुंदर शाम अरोड़ा को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपने के लिए कैबिनेट पद से हटाया गया। वह आगामी विधानसभा चुनाव में बढ़िया मैनेजमेंट कर सकते हैं। सीएम ने इस मौके पर शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान बनाए जाने की बात भी कही।
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि 2 किलो वाट के बिजली के 72 हजार कनेक्शन हैं। 1200 करोड़ रुपए के बिजली बिल हमारी सरकार की तरफ से माफ किए जा रहे हैं, जिसमें से 10 से 12 करोड़ रुपया आपके होशियारपुर का है। हमने बड़ी राहत दी है और आगे भी इस तरह की राहत दी जाएगी, हम आपकी जरूरतों का ध्यान रखेंगे।

धार्मिक नगर है होशियारपुर:सुंदर शाम अरोड़ा

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि हमें बेहद सादा मुख्यमंत्री मिला है और वह आज हमारे बीच है। मैं धन्यवाद करता हूं कि आप मेरे विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर में आए और मैं बताना चाहता हूं कि यह धार्मिक नगरी है, जिसकी कोई गली ऐसी नहीं, जिसमें शब्द कीर्तन, सत्संग और जागरण नहीं होते। समागम में मुख्यमंत्री की तरफ से कोरोना से मारे गए लोगों के परिवारों को सामान बांटा गया।

ये भी पढ़ें