Prabhat Times

अमृतसर। (coaching institute owner shot at in fee dispute) विधानसभा चुनाव के चलते पूरे पंजाब में आचार संहिता लागू है। सभी हथियार सरकार द्वारा जमा करवा लिए गए हैं, लेकिन इस बीच मंगलवार को अमृतसर के रणजीत एवेन्यू में गोलियां चलीं।
इसमें एक युवक घायल हो गया है। अमृतसर के बी-ब्लॉक में बने एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में मालिक और स्टूडेंट के बीच पैसों को लेकर बहस हुई थी। घटना दोपहर 2.30 बजे के करीब की है।
रणजीत एवेन्यू बी-ब्लॉक में 2 गुटों में काफी झगड़ा हुआ और गोलियां भी चलीं। चश्मदीद सिमरनजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी कार में जा रहे थे, तभी सामने दो गुट लड़ते दिखे। लड़ते-लड़ते वे उनकी गाड़ी के सामने आ गए।
उन्होंने गाड़ी के सामने गोलियां भी चलाईं। वहीं प्राइवेट इंस्टिट्यूट अराध्या के नीचे भी गोलियां चलीं। इसमें इंस्टिट्यूट के मालिक अमन घायल हो गए।

फीस को लेकर हुआ झगड़ा

इंस्टिट्यूट के स्टाफ ने बताया कि यह झगड़ा फीस को लेकर हुआ था। बात बड़ी और आरोपी स्टूडेंट लड़कों को ले आया। फिर इंस्टिट्यूट के नीचे गोलियां चलीं और एक गोली मालिक अमन को भी लग गई।
ASI वारिस मसीह ने बताया कि गोलियां बेस्ट वेस्टर्न की बेक साइड पर चली हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया है। हालात ठीक होने पर बातचीत की जाएगी। छानबीन की जा रही है, जल्द आरोपियों तक पहुंचा जाएगा।

मारपीट व फायरिंग की वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

https://fb.watch/bkCi9vR-Dk/

ये भी पढ़ें