Prabhat Times
जालंधर। (Commissionerate Jalandhar got a big success! 5 goons arrested) महानगर व आसपास के एरिया में आतंक का पर्याय बन चुके अमन फतेह गैंग के गुर्गों को उनके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 5 गैंगस्टरों से पुलिस ने 6.5 लाख ड्रग मनी, हैरोईन, पिस्तौल, कारतूस तथा तीन कारें बरामद की हैं।
पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि ज्वाईंट सीपी नवनीत बैंस, डीसीपी जसकिरण तेजा के नेतृत्व में एसीपी निर्मल सिंह तथा सी.आई.ए. स्टाफ -2 के इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर लाडोवाली रोड़ से नाके पर पांच गैंगस्टर सन्नी, उसका भाई स्माईल उर्फ शेरू, दिवांश उर्फ वंश, हैप्पी तथा लव कुमार को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों से ड्रग मनी और हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि सन्नी और स्माईल उर्फ शेरू दोनो सगे भाई हैं और जालंधर में गुंडागर्दी करने वाले अमन फतेह गैंग के सदस्य हैं।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पिछले दिनों सोढ़ल रोड़ पर भी दोनों ने लक्की पेंटर पर फायरिंग की थी। क्योकि उसकी अमन, फतेह और रॉकी के साथ विवाद था।

ज्यूलर को लूटने का था प्लान

पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ है कि कई मामलों में नामजद होेन के कारण ये लोग अंडर ग्राउंड हो चुके थे। अब जल्द ही किशनपुरा चौक के निकट स्थित एक ज्यूलर से बड़ी लूट की योजना पर काम कर रहे थे। गैंग की गिरफ्तारी से लूट की वारदात होने से टल गई।

सन्नी पर 10, शेरू पर 7 केस हैं दर्ज

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सगे भाई सन्नी और शेरू पेशेवर अपराधी हैं। सन्नी पर जालंधर के विभिन्न थानों में 10, स्माईल उर्फ शेरू के खिलाफ 7, दीवांश के खिलाफ 4, हैप्पी के खिलाफ 7 केस दर्ज हैं।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें