Prabhat Times
जालंधर। (Complaint against lawyer in District Bar Association, Jal) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। नैशनल वाल्मीकि सभा के वरिष्ठ उप प्रधान दीपक नाहर ने जालंधर के वकील गुलशन अरोड़ा और उनके बेटे शुभम अरोड़ा के खिलाफ जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगाया है। दीपक नहर ने जिला बार एसोसिएशन के प्रधान को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।
जिला बार एसोसिएशन को दी शिकायत में दीपक नाहर ने कहा कि वह अदालत में वकील के साथ अटैच है। 15 दिसंबर को वह एक केस मे अदालत में पेश होकर लौट रहा था कि अदालत परिसर में ही वकीलों का आपस में झगड़ा हो रहा था। विवाद देख कर वह वहां रूक गया। दीपक नाहर का आरोप है कि विवाद में गाली गलौच के दौरान एडवोकेट गुलशन और शुभम अरोड़ा द्वारा दूसरे वकील जसबीर सिंह के साथ गाली गलौच किया गया और जातिसूचक शब्द तक कहे गए।
दीपक नाहर ने कहा कि जातिसूचक शब्द सुनकर वे आहत हुए। दीपक के मुताबिक एडवोकेट द्वारा जसबीर सिंह को जातिसूचक शब्द कहे गए, जबकि एडवोकेट जसबीर सिंह अनुसूचित जाति से संबंध भी नहीं रखते। दीपक नाहर ने शिकायत में कहा कि जातिसूचक शब्द सुनकर वे आहत हुए हैं। उन्हें मानसिक प्रताड़ना हुई है। दीपक ने बार एसोसिएशन से मांग की है कि इस संबंधी एक्शन लिया जाए।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें