Prabhat Times
जालंधर। जालंधर से बड़ी खबर सामने आई है। जालंधर में कांग्रेस पार्षद व उसके साथियों ने पत्रकारों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पत्रकार रवि गिल घायल हुए। इसी बीच कांग्रेस पार्षद मनदीप जस्सल के घायल होने की सूचना है।
जानकारी के मुताबिक बीते दिन जिला प्रशासकीय कांपलैक्स में पार्किंग में पार्षद मनदीप जस्सल का विवाद हो गया था। इस दौरान कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों के साथ पार्षद ने र्दुव्यवहार किया। जिसके विरोध में बीते दिन प्रिंट एंड इलैक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान सुरेन्द्र पाल के नेतृत्व में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा कर कार्रवाई की मांग की गई थी।
इस मामले में आज पत्रकार एसोसिएशन के सभी सदस्य जिलाधीश कांपलैक्स मीटिंग के लिए पहुंचे। इसी बीच पार्षद जस्सल व उनके समर्थक वहां आ गए। इसी दौरान कांग्रेस पार्षद जस्सल व उसके साथियो ने पत्रकारों पर हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले से अफरा तफरी मच गई। डी.सी. कांपलैक्स में मौजूद पुलिस फोर्स ने बचाव किया। कांग्रेस पार्षद जस्सल व उसके साथियों द्वारा किए गए हमले में पत्रकार रवि गिल के सिर पर गहरी चोट आई। रवि गिल को अस्पताल दाखिल करवाया गया है।
पेमा के प्रधान सुरेन्द्र पाल व ऐमा के प्रधान नरेंद्र नंदन ने कांग्रेस पार्षद व उसके साथियों द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा की है साथ ही कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की है कि पार्षद जस्सल को पार्टी से निलिंबत किया जाए। पत्रकार एसोसिएशन ने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।

ये भी पढ़ें