Prabhat Times
फिरोज़पुर। (congress cut ferozepur rural mla satkar kaur ticket husband cry) कांग्रेस पार्टी ने फिरोजपुर ग्रामीण सीट से मौजूदा विधायक सत्कार कौर गेहरी का टिकट काट दिया है. कांग्रेस से टिकट कटने के बाद सत्कार कौर के पति जसमेल सिंह लाडी ने कांग्रेस पर इंसाफ नहीं करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं जसमेल सिंह लाडी टिकट कटने की खबर सुनकर अपने समर्थकों के बीच फूट फूटकर रोने लगे.
फिरोजपुर ग्रामीण से कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी से आए आशु बांगड को टिकट दिया. जसमेल सिंह लाडी गेहरी ने कहा कि मेरे साथ इंसाफ नहीं हुआ पार्टी को मेरे बारे में सोचना चाहिए था में गरीब था. टिकट न मिलने पर सत्कार कौर गेहरी के पति जसमेल सिंह लाडी गेहरी फुट फुट कर रोते हुए दिखाई दिए.
कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार शाम को उम्मीदवार की दूसरी लिस्ट जारी की. कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट में तीन मौजूदा विधायकों की टिकट काटे गए, जिसमें फिरोजपुर देहाती की कांग्रेस की मौजूदा विधायक सत्कार कोर गेहरी का टिकट कट गया.
आशु बांगड़ को कांग्रेस से टिकट दे दी क्योंकि आशु बांगड़ को आम आदमी पार्टी ने फिरोजपुर देहात से अपना उम्मीदवार ऐलान दिया था. जिसके बाद आशु बांगड़ ने आम आदमी पार्टी पर इल्जाम लगा पार्टी छोड़ दी थी और कांग्रेस में शामिल हो गए.
सत्कार कोर के पति जसमेल सिंह लाडी गेहरी ने रोते हुए कहा कि ”मेरे साथ इंसाफ नही हुआ पार्टी को मेरे बारे में सोचना चाहिए था. पर मैं पार्टी में ही रहूंगा. आम आदमी पार्टी से आए आशु बांगड को अपनी पार्टी नहीं छोड़नी चाहिए थी. पार्टी मां होती है मैं कांग्रेस पार्टी के साथ रहूंगा.”
बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को 23 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की. कांग्रेस पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अब तक 109 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर चुकी है.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

फूट फूट कर रोए एम.एल.ए. सत्कार कौर के पति जसमेल सिंह

ये भी पढ़ें