जयपुर (ब्यूरो): राजस्थान के एक कांग्रेसी विधायक ने मोबाइल फोन से कोरोना संदेश को बंद करने की मांग की है। कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर मोबाइल फोन से कोरोना संदेश की टोन हटाने की मांग की है।

भरत सिंह ने पत्र में लिखा है कि चार महीने से कोरोना संदेश सुन-सुन कर कान पक गए हैं। किसी से बात करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। लोगों तक कोरोना की जागरुकता का संदेश जो पहुंचना था वह पहुंच चुका है। अब इस संदेश की जरूरत नहीं है इसलिए इस संदेश को बंद किया जाए।

विधायक पहले भी रहे हैं विवादों में

बता दें कि भरत सिंह वहीं विधायक हैं, जो कुछ दिन पहले राजस्थान में शराब के ठेके खोलने के लिए भी पत्र लिखा था। भरत सिंह ने कहा था कि शराब पीने से कोरोना का खतरा नहीं रहेगा।

शराब कोरोना को खत्म कर देगी। भरत सिंह कोटा जिले की सांगोद विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। सिंह राजस्थान के पंचायतीराज मंत्री भी रह चुके हैं।

पीएम मोदी को भी भेजी प्रति

भरत सिंह ने इस पत्र में पीएम मोदी और लोकसभा सचिवालय को भी प्रतिलिपि भेजी है। पत्र में साफ लिखा है कि मार्च 2020 से जून 2020 तक लगभग 4 महीने से देश की जनता कोविड-19 से बचने हेतु यह संदेश प्रदान किया जा रहा है।

मेरा मानना है कि जो संदेश जाना चाहिए वह चला गया है अब इसे बंद करा देना चाहिए। अब मोबाइल फोन से यह संदेश टोन हटवा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें