Prabhat Times
चंडीगढ़। (ex congress mla joginder pal bhoa arrested in illegal mining case) पंजाब पुलिस ने पूर्व कांग्रेस MLA जोगिंदरपाल भोआ को गिरफ्तार कर लिया है। पठानकोट की तारागढ़ पुलिस चौकी ने कुछ दिन पहले अवैध रेत खनन का केस दर्ज किया था।
उसमें पुलिस ने अवैध खनन करते वक्त एक मशीन, टिप्पर और ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद की थी। इसी मामले में जांच के बाद अब भोआ को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पूरे मामले को पुलिस ने गुप्त रखा हुआ है। इस पर कोई कुछ नहीं कह रहा है।
शुरूआती जानकारी के मुताबिक कृष्णा स्टोन स्टोर के नाम से क्रशर स्टोर है। जिसमें जोगिंदरपाल भोआ की हिस्सेदारी है। यहां पुलिस ने रेड की थी। जिसके बाद 8 जून को रेड की गई थी।
जोगिंदरपाल का लंबे समय से अवैध रेत खनन में नाम आ रहा था। हालांकि पहले उनकी पार्टी कांग्रेस की सरकार थी, इसलिए उन पर पुलिस के हाथ डालने की हिम्मत नहीं हुई।

युवक को थप्पड़ मार चर्चा में आए थे पूर्व MLA

कांग्रेस नेता जोगिंदरपाल भोआ पंजाब विधानसभा चुनाव के वक्त चर्चा में आए थे। वह एक कार्यक्रम में गए थे। जहां एक युवक ने पूछ लिया कि उसने कौन सा विकास करवाया।
इससे जोगिंदरपाल भड़क गया। उसने युवक को करीब बुलाकर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद गनमैनों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें