Prabhat Times
जालंधर। (Coronavirus Jalandhar) महानगर जालंधर में कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है। कोरोना वायरस संक्रमण लगातर बढ़ता जा रहा है। पिछले करीब एक सप्ताह से जालंधर में ही 1 हज़ार से अधिक मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव है। आज वीरवार को भी जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 6 लोगों की मृत्यु हुई है तथा 210 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।
मिली जानकारी के मुताबिक जांलधर में विभिन्न सरकारी स्कूलों की छात्र, स्टाफ सदस्य शामिल हैं। पता चला है कि आज सामने आए नए मरीज़ों में पंजाब पुलिस अकादमी फिल्लौर में तैनात पंजाब पुलिस के कई जवान तथा जालंधर की कई पॉश कालोनियों में कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है। जालंधर के गुरू तेग बहादुर नगर, हरदियाल नगर, अर्बन एस्टेट के साथ साथ जालंधर देहात में भी कोरोना के कई मरीज़ सामने आए हैं।

महाराष्ट्र में खतरा बढ़ा, नागपुर में एक सप्ताह का लॉकडाउन

उधर, महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण तेजी से हो रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना के हालत देखते हुए कम्पलीट लॉकडाउन की संभावनाएँ बन रही है। फिलहाल सरकार ने नागपुर शहर में 15 से 21 मार्च तक एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। उद्धव ठाकरे सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक अगर कोरोना संक्रमण कम न हुआ तो राज्य में कम्पलीट लॉकडाउन हो सकता है। इस पर आने वाले दो तीन दिनो में रिव्यू बैठक में फैसला लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें