Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण एक बार फिर तेजी से कहर बरपा रहा है। रोजाना राज्य में कोरोना मरीज़ों की गिनती तथा साथ ही मृतकों की संख्या में वृद्धि हो रही है। आम जनता से लेकर प्रशासनिक अधिकारी सेहत विभाग के अधिकारियों तक फिर से इस महामारी का शिकार बन रहे हैं।
आज एक बार फिर जालंधर और लुधियाना मे कोरोना का बड़ा ब्लास्ट सामने आया है। जालंधर में 307 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव तथा एक मरीज़ की मृत्यु की सूचना है। इसी बीच पता चला है कि जालंधर नगर निगम के ज्वाईंट कमिश्नर हरचरण सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव मिली है। उधर, लुधियाना से जानकारी मिली है कि आज 250 के करीब मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव है।
आज पटियाल में प्रशासनिक अधिकारी ए.डी.सी. प्रीति यादव, जालंधर से पूर्व विधायक जगबीर बराड़ तथा होशियारपुर के माहलपुर ईलाके के सीनीयर मैडीकल आफिसर की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
पता चला है कि महिला अधिकारी के परिवार के सदस्य तथा माहिलपुर के डाक्टर के परिजन भी कोरोना महामारी का शिकार हो चुके हैं। चिंताजनक तथ्य ये है कि माहिलपुर के सीनीयर मैडीकल अधिकारी ने कोरोना वैक्सीन की अपनी दोनो डोज़ ले चुके हैं। इसके बावजूद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली।

ये भी पढ़ें