Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस जमकर कहर बरसा रहा है। जालंधर में कोरोना वायर सं संक्रमित 13 लोगों ने जान गंवाई है, जबकि जालंधर में 360 से ज्यादा मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली है।
बता दें कि कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। आज पंजाब के सी.एम. ने भी चिंता जताते हुए स्पष्ट किया है कि यू.के. का नया स्ट्रेन युवाओं में संक्रमित हो रहा है।
आज जालंधर में एक बार फिर चिंतित करने वाले आंकड़े सामने आए हैं। दो दिन पहले लिए गए सैंपल रिपोर्ट आई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जालंधर में 350 से ज्यादा मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है। जबकि बीते 24 घण्टे में 13 लोगों ने जान गंवाई है।
चिंताजनक तथ्य ये है कि मरने वालों में दो मरीज़ 20 साल तथा 40 साल की उम्र के हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक इससे पहले मरने वालों की आयु 50 साल के अधिक की थी। लेकिन अब युवाओं में संक्रमित होना तथा डैथ रेट बढ़ना चिंता का विषय है।
बता दें कि बीते दिन भी जालंधर में 300 से ज्यादा मरीज़ पॉज़िटिव मिले थे और 9 लोगों की मौत हुई थी। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ो के मुताबिक रोजाना डैथ रेट लगातार बढ़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।
इसी बीच अमृतसर से जानकारी मिली है कि टी.वी. सैंटर में हुए करीब 60 मरीज़ों के टेस्ट में से 39 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। बता दें कि बीते दिन भी अमृतसर में 200 से ज्यादा मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली थी।

ये भी पढ़ें