Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर में कोरोना रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आज बुधवार को जालंधर में कोरोना वायरस के कारण 4 लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 100 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
आज दोपहर बाद स्वास्थ्य विभाग, जालंधर द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जालंधर में आज 4 लोगों की मृत्यु हुई है। जबकि 113 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। इन मरीज़डों में 96 मरीज़ जालंधर के हैं। विभागीय आंकड़ो के मुताबिक इन 96 मरीज़ों में शहर के विभिन्न सरकारी स्कूलों के लगभग 12 स्टूडैंट, सरकारी अस्पताल के डाक्टर भी शामिल हैं।
आज सी.एम. के शहर पटियाला के समाना में भी प्राईवेट स्कूल के 7 टीचर कोरोना पॉज़िटिव आए हैं। स्कूल टीचरों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के पश्चात स्कूल 2 दिन के लिए स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों पर बंद कर दिया गया है। आज मोगा में भी 18 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।
बता दें कि कोरोना एक बार फिर जोर पकड़ रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई सूचनाओं के पश्चात पंजाब में भी फिर से पाबंदीयां लगाई गई है। कोरोना वायरस का संक्रमण पंजाब के जालंधर, लुधियाना, नवांशहर, कपूरथला में ज्यादा देखने को मिल रहा है।
(कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी खबर प्रकाशित करने का अर्थ डराना नहीं है, बल्कि मौजूदा हालातों से वाकिफ करवाना और जागरूक करना है। अपनी और परिवार की सेहत का ख्याल रखें। स्वास्थय विभाग द्वारा जारी कोविड -19 गाइडलाईंस का पालन करें। सोशल डिस्टैंसिंग, सैनीटाइज़र, हैंड वॉश, मास्क पहनना अनिवार्य है।

ये भी पढ़ें