Prabhat Times
चंडीगढ़। (Corona blast at Amritsar Airport 146 doctors positive in PGI) देश में कोरोना के साथ ओमीक्रोन का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में पिछले 24 घंटे में 90 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. जबकि देश में ओमीक्रोन के मामले 2600 से ज्यादा हो चुके हैं.
कोरोना की तीसरी लहर से चारों और एक बार फिर हड़कंप मच गया है। अमृतसर एयरपोर्ट पर कोरोना ब्लास्ट हुआ है। पता चला है कि रोम से आई फ्लाईट से उतरे 191 में से 125 यात्री कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट मिलते ही अमृतसर प्रशासन की भौहें तन गई हैं। सेहत विभाग के अधिकारी एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं। उधर, यात्रियों द्वारा एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया जा रहा है। अमृतसर एयरपोर्ट पर एंबूलैंस की लाईनें लग गई हैं। यात्रियों के परिजन एयरपोर्ट पर नारेबाजी की जा रही है। आरोप लगाया जा रहा है कि रिपोर्ट गल्त तरीके से तैयार की जा रही हैं।
उधर,  पिछले दो दिनों में चंडीगढ़ पीजीआई में 87 रेजिडेंट डॉक्टर और स्टाफ को मिलाकर कुल 146 कोरोना पॉजिटिव (corona positive doctor in chandigarh pgi) मिले हैं. जिससे कि चंडीगढ़ पीजीआई में हड़कंप मचा हुआ है.
चंडीगढ़ पीजीआई की प्रोफेसर वीकेएस लक्ष्मी ने बताया कि ये मामले पिछले दो दिनों में (covid-19 cases in pgi chandigarh) आए हैं. ये सब मामले माइल्ड हैं और सभी को क्वारंटीन किया गया है. सभी कोरोना पॉजिटिव लगातार डॉक्टरों की निगरानी में है.
इसके अलावा चंडीगढ़ सेक्टर-16 अस्पताल और सेक्टर-32 के अस्पताल में हेल्थ केयर वर्कर, डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों को मिलाकर 196 के करीब कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये मामले पिछले दस दिनों में सामने आए हैं.
उधर, पता चला है कि चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा कोविड रिव्यू बैठक की जा रही है। चर्चा है कि कोविड संक्रमण को रोकने के लिए चंडीगढ़ में वीकैंड कर्फ्यु जैसी और भी सख्त पाबंदीयां लगाई जा सकती हैं।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें