बटाला (गौरव सेठ): कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में हर कोई नागरिक, अधिकरी, कर्मचारी अपने स्तर पर काम कर रहा है। इसी क्रम में फतेहगढ़ चूड़ियां नगर कौंसल के ई.ओ. भूपिन्दर सिंह व अन्य कर्मचारियों ने अपना एक सप्ताह का वेतन मुख्यमंत्री पंजाब रिलीफ फंड में देने का ऐलान किया है।

ई.ओ. भूपिन्दर सिंह ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग एकजुटता से ही जीती जा सकती है। लोग अपने घरों में रहे। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए हमें सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करना पड़ेगा।

भूपिन्दर सिंह ने कहा कि वे तथा उनकी टीम लगतार ईलाके में लोगों को सुविधाए मुहैया करवाने के लिए काम कर रहे हैं। कोशिश यही है कि हर व्यक्ति तक खाने पीने का सामान पहुंचता रहे। लोगों को उनके घरों तक ही जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाई जाएं।

भूपिन्दर सिंह ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग एक व्यक्ति के प्रयासों से नहीं बल्कि समूह देशवासियों की एकजुटता से ही जीती जा सकती है।

ई.ओ. ने बताया कि उनकी व स्टाफ की एक सप्ताह की कुल सैलरी करीब 1.55 लाख रूपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाए गए हैं।

इस अवसर पर उनके साथ सैनेटरी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह, जनरल इंस्पेक्टर रमेश कुमार, मुनीष शर्मा, लेखाकार राकेश शर्मा, जे.ई. पलविंदर सिंह, जे.ई. दर्शन कुमार, ज्योति बाला, सौरव कुमार, हरजिंदर सिंह, अमरजीत कौर, बलदेव सिंह, सुनील कुमार, इंदर मसीह भी उपस्थित रहे।