Prabhat Times
जालंधर। (Corona Hotspot Jalandhar) कोरोना का हॉट स्पाट जिला जालंधर में राहत नहीं मिल रही है। मंगलवार को भी शहर में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा बढ़ गया है। जालंधऱ में बीते 24 घण्टे में 7 मरीज़ों की मृत्यु का समाचार है। जबकि 334 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है।
जानकारी के मुताबिक दो दन पहले लिए गए टेस्ट सैंपल की रिपोर्ट आज जालंधर के स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जालंधर में आज 334 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
जिसमें से 302 मरीज़ जिला जालंधर के हैं तथा बाकी मरीज़ दूसरे जिलों के हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ो के मुताबिक बीते 24 घण्टो में 7 मरीज़ों की मृत्यु हुई है।

सांसद रवनीत बिट्टू भी कोरोना पॉज़िटिव

लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बिट्टू ने अपने फेसबुक पेज पर यह जानकारी दी है। सांसद ने लोगों से अपील की है कि कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में आमजन को कोरोना मानकों का पूरी तरह से पालन करना चाहिए।
बिट्टू ने कहा कि लाेगाें काे मास्क पहनना, सैनिटाइजेशन व फिजिकल डिस्टेंसिंग के मानकों को सुनिश्चित करना होगा। उन्हाेंने कहा कि सांसदों का पिछले दिनों कोरोना टेस्ट कराया गया था। इस टेस्ट के बाद कई सांसदों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। बिट्टू ने कहा कि अभी वह ठीक हैं और क्वारंटाइन हैं। बता दें कि बिट्टू ने पिछले दिनाें संसद की कार्यवाही में हिस्सा लिया था। इस दाैरान वह कई सांसदाें के संपर्क में आए थे।

ये भी पढ़ें