Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर कोरोना का हॉट स्पाट जिला बन चुका है। आज एक बार फिर जालंधर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। कोरोना वायरस ने पिछले 24 घण्टे में 10 मरीज़ों की मृत्यु दर्ज की गई है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 376 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
इन मरीज़ों में 33 मरीज़ दूसरे जिलों के हैं। जालंधर के 343 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन पॉज़िटिव मरीजो़ं के संपर्क में आने वाले लोगों के टेस्ट करवाने की तैयारी की जा रही है।
बता दें कि पंजाब के हॉट स्पाट जिलों में लगातार सख्ती बरती जा रही है। सरकार की सख्ती के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण कम नहीं हो रहा है। पंजाब सरकार और स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक लोग खुद नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, जिस कारण कोरोना संक्रमण की चेन टूट नहीं रही है।
बता दें कि सोमवार व मंगलवार को 670 मरीज पाजिटिव आए जबकि बीस लोगों ने दम तोड़ दिया। सोमवार को होली के दिन 360 मरीज संक्रमित आए और 13 लोगों ने दम तोड़ा। मंगलवार को 310 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई और सात लोगों ने दम तोड़ा। इसी के साथ जिले में कोरोना से मरने वालों की गिनती 900 पार कर गई है। एक्टिव केस भी तीन हजार पार कर गए।
ये भी पढ़ें