Prabhat Times
लुधियाना/जालंधर। कोरोना विकराल रूप धारण कर चुका है। लुधियाना, जालंधर जिला में कोरोना संक्रमण लगातार जारी है। आज रविवार को भी लुधियाना और जालंधर में कोरोना जानलेवा साबित हुआ है। सिर्फ दोनों जिलों में 36 मरीज़ों कीम मृत्यु हुई है जबकि 2305 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव है।
बता दें कि लुधियाना में कोरोना वायरस बहुत तेजी से हो रहा है। लगातार बढ़ रही मरीज़ों की गिनती के कारण शनिवार रात सभी अस्पतालों में की गई बैड व्यवस्था भी चरमर्रा गई। जिसके चलते सुबह डी.सी. वीरेन्द्र शर्मा ने सभी अस्पतालों में बैड और बढ़ाने के निर्देश दिए और लुधियाना वासियों को और सतर्क रहने के लिए कहा।
इसी बीच आज रविवार को भी लुधियाना से मिली अधिकारिक आंकड़े डराने वाले हैं। जिला लुधियाना में आज रविवार को बीते 24 घण्टे के दौरान 28 मरीज़ों की मृत्यु दर्ज की गई है। जिसमे से 17 मरीज़ जिला लुधियाना के हैं। जबकि 1605 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इसमें से 1404 मरीज़ लुधियाना तथा 201 मरीज़ दूसरे जिलों के हैं।
उधर, जालंधर में भी हालात नाजुक होते जा रहे हैं। जालंधर में भी आज कई दिनों बाद कोरोना पॉजिटिव केसों में 700 केस और जुड़ गए। इस आंकड़े में दूसरे जिलों के मरीज़ भी शामिल हैं। जबकि बीते 24 घण्टे में 8 मरीज़ों ने दम तोड़ा है। दोनो जिलों के प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा भीड़ न करने तथा बेहद एहतियात बरतने की अपील लगातार की जा रही है।

ये भी पढ़ें