Prabhat Times
जालंधर/लुधियाना। कोरोना हर तरफ जमकर कहर बरपा रहा है। कोरोना का हॉटस्पाट लुधियाना, जालंधर में शनिवार को कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। लुधियाना और जालंधर में 21 लोगों ने जान गंवानी पड़ी है। जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की बाढ़ सी आ गई है। दोनो जिलों में 1500 के करीब मरीज़ो की रिपोर्ट पॉज़िटिव है।
बता दें कि कोरोना विकराल रूप धारण कर चुका है। इस बात के गवाह मृतकों और पॉजिटिव मरीज़ों के आंकड़े हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक लुधियाना में आज कुल 960 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। जिसमें से 861 मरीज़ लुधियाना के हैं तथा 99 मरीज़ दूसरे जिलों के हैं। डराने वाले आंकड़े मृतकों के हैं। शनिवार को लुधियाना में ही 15 लोगों ने जान गंवाई है।
इसी बीच जालंधर में भी कोरोना संक्रमण जारी है। पिछले कुछ दिनों से 400 पॉजिटिव मरीज़ों के आसपास चल रहा आंकड़ा आज अचानक 500 के पार कर गया। जालंधर में आज 576 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है। जिसमें से 544 जालंधर के तथा बाकी 32 मरीज़ दूसरे जिलों के हैं। जबकि जालंधर में आज 6 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों से नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।
ये भी पढ़ें