Prabhat Times

जालंधर। कोरोना वायरस रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आज मंगलवार को एक बार फिर कोरोना वायरस ने जालंधर, अमृतसर, लुधियाना में जमकर कहर बरपाया है।
जालंधर में आज कोरोना संक्रमण जारी है। आज जालंधर में 261 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव आई है जिसमें से 245 मरीज़ जालंधर के हैं। अन्य मरीज़ दूसरे जिलो से संबंधित हैंं और 3 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है।
जालंधर मे मरने वालों की पहचान अजीत सिंह वासी टाहलीसाब, करतारपुर, चंद्र मोहन वासी खोदियां मोहल्ला, मनप्रीत सिंह वासी पिंड बंडाला के रूप में हुई है।
लुधियाना जिला में आज एक बार फिर पोज़िटिव मरीज़ो की गिनती तेजी से बढ़ी है। लुधियाना में आज 337 मरीजों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है जबकि 23 मरीज़ों ने दम तोड़ दिया है।
सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 304 मरीज़ लुधियाना जिला से संबंधित है जबकि 33 मरीज़ दूसरे जिलों से हैं। इसी प्रकार जालंधर के दो मरीज़ों समेत लुधियाना में 23 मरीज़ो ने दम तोड़ा है। 15 मरीज़ जिला लुधियाना के रहने वाले है।
अमृतसर मे कोरोना पोज़िटिव के 230 मरीज़ सामने आए हैं, जबकि बीते 24 घण्टे में कोरोना संक्रमित 7 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है।
इसी प्रकार जिला होशियारपुर में 102, एक मरीज़ की मौत, पठानकोट में आज 23, मानसा में 23, मोगा में 27 पोजिटिव तथा 3 की मृत्यु की सूचना है।