लुधियाना, जालंधर में कोरोना संक्रमण तेज, इतने मरीज़ मिले Positive

fatal
Prabhat Times
लुधियाना/जालंधर। कोरोना (Corona) संक्रमण तेज हो रहा है। सबकुछ अनलॉक होने के कारण कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। आज जालंधर और लुधियाना में 200 के करीब पॉज़िटिव मामले सामने आए हैं।
मंगलवार को लुधियाना में 134 लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है, जिसमें 115 जिला लुधियाना व 19 अन्य जिलों से संबंधित रहे।
संक्रमित आने वालों में एक स्कूल का विद्यार्थी है जोकि सरकारी प्राइमरी स्कूल पीरू बंदा सलेम टाबरी से संबंधित रहा। पांच स्कूलों के अध्यापक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
जिसमें खालसा कालेज का एक, सरकारी प्राइमरी स्कूल ग्यासपुरा, समराला के सेक्रेड हार्ट स्कूल उटाला, जीएसएस स्मार्ट स्कूल पायल, देवी भरवा स्कूल सलेम टाबरी का एक अध्यापक शामिल रहा। वहीं एक कोरोना संक्रमित ने दम भी तोड़ा है जोकि संगरूर से संबंधित रहा।
जालंधर। महानगर जालंधर में भी कोरोना संक्रमण जारी है। मंगलवार को जालंधर में 65 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि 2 लोगों की मृत्यु का समाचार है। जानकारी के मुताबिक कोरोना से मरने वालों में राओवाली व सहराली गांव मरीज़ड शामिल हैं। जबकि जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वे शहर के विभिन्न ईलाकों के हैं। इससे पहले आज फगवाड़ा में भी 7 छात्रों समेत 45 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली है।

अपील

पंजाब सरकार और सेहत विभाग बार-बार अपील कर रहा है कि भीड़-भाड़ वाली जगह जाने से गुरेज करें। कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन करें। मुंह पर मास्क पहने और हाथ सेनिटाइज करते रहे।

ये भी पढ़ें