Prabhat Times
जालंधर। कोरोना का हॉटस्पाट (Corona Hotspot) बन चुके महानगर जालंधर में कोरोना संक्रमण की चेन नहीं टूट रही है। रोजाना कोरोना मरीज़ों की गिनती बढ़ रही है। आज शनिवार को भी जालंधर में 469 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है। मृत्यु के आंकड़े में थोड़ी राहत है। बीते 24 घण्टे में 4 मरीज़ों की मृत्यु हुई है।
बता दें कि कोरोना संक्रमण लगातार जारी है। पंजाब सरकार की पाबंदीयों और स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों का सही से पालन न होने के कारण कोरोना संक्रमण तेज हो रहा है। पिछले कई दिनों से रोजाना जालंधर में कोरोना मरीज़ों की गिनती बढ़ रही है। संभवतः वीरवार को लिए गए मरीज़ों के सैंपल की रिपोर्ट आज आई है।
स्वास्थ्य विभाग के पास जालंधर में करीब 497 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। जिसमें से लगभग 469 मरीज़ जिला जालंधर से संबंधित है और 28 मरीज़ दूसरे जिलों के हैं। स्वास्थ्य विभाग ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीन लगवाने तथा नियमों का पालन करने की अपील की है। पता चला है कि आज की लिस्ट में मरीज़ शहर के पॉश इलाकों से भी संबंधित हैं।

अमृतसर में भी 7 मरीज़ों की मौत

इसी बीच अमृतसर से भी कोरोना वायरस संक्रमण की खबर सामने आ रही है। पता चला है कि अमृतसर में 7 मरीज़ों की मृत्यु हुई है तथा 250 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव है।
ये भी पढ़ें