Prabhat Times

जालंधर। महानगर जालंधर में कोरोना वायरस का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। रविवार की दोपहर को एक बार फिर जिला जालंधर में 39 मरीज़ों की रिपोर्ट पोजिटिव आई है। जबकि एक मरीज की मृत्यु का समाचार है।

जालंधर में आज कोरोना ब्लास्ट हुआ है। आज मिली 39 मरीजों की रिपोर्ट में जालंधर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जतिन्द्र सिंह बब्बू नीलकंठ, संतोख पुरा एरिया के वरिष्ठ अकाली नेता तथा पूर्व पार्षद हंस राज राणा की रिपोर्ट भी पोज़िटिव मिली है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जतिन्द्र सिंह बब्बू नीलकंठ ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बुखार हो रहा ता। दो दिन पहले उनके भाई पार्षद गुरविन्द्रपाल सिंह बण्टी नीलकंठ की रिपोर्ट पोज़िटिव आई थी। उन्होने बीते दिन अपना व परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया था।

बब्बू नीलकंठ, हंस राज राणा की रिपोर्ट पोज़िटिव आने से हड़कंप

बता दें कि बब्बू नीलकंठ और हंस राज राणा की रिपोर्ट पोज़िटिव आने के कारण हड़कंप की स्थिति बन गई है। संगत सिंह नगर में रहते बब्बू नीलकंठ रूटीन मे राजनीतिक, सामाजिक तौर पर बेहद सक्रिय रहते हैं।

आज दोपहर को उन्हें सेहत विभाग से रिपोर्ट पोज़िटिव आने के बारे में जानकारी मिली है। उधर, वरिष्ठ अकाली नेता हंस राज राणा का कहना है कि वे बिल्कुल तंदरूस्त हैं। पिछले दो दिन से उन्हें हल्का बुखार था। इसलिए उन्होनें टेस्ट करवाया था।

बता दें कि बीते दिन भी शहर में 74 लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव आई थी। जिला में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा अब 2900 के पार कर चुका है। राज्य में बीते दिन भी करीब एक हज़ार लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव थी। कोरोना संक्रमण के मामले देखते हुए राज्य में नाईट कर्फ्यु भी लागू हो चुका है।