Prabhat Times
जालंधर। कोरोना संक्रमण लगातार जारी है। आज एक बार फिर कोरोना वायरस ने सैंकड़ो लोगो को अपनी चपेट में लिया है। पिछले दिनों की तरह आज भी जालंधऱ, लुधियाना, अमृतसर में कोरोना संक्रमण जारी है।
सिर्फ इन तीन जिलों में 850 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 22 लोगों की मृत्यु की सूचना है।
जालंधर में आज 267 मरीज़ो की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 3 महिलाओं समेत 4 मरीज़ों की मौत की सूचना है। आज सामने आए मरीज़ों में कुछ मेडीकल पेशे से जुड़े कोरोना वॉरियर भी शामिल हैं।
सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 267 मरीज़ों की लिस्ट में जिला जालंधर से 248 मरीज़ हैं तथा बाकी मरीज़ दूसरे जिलों से संबंधित हैं। आज की रिपोर्ट के बाद जालंधर में मरीज़ों की संख्या 6916 तथा मृतकों का आंकड़ा 256 हो गया है।
जालंधर में कोरोना से जंग हारने वालों में ज्ञान कौर वासी बालौकी, महितपुर, लक्ष्मी रानी वासी सोढल नगर, प्रेम प्रकाश वासी लम्मा पिंड, कुलविन्द्र कौर वासी फिल्लौर की मौत की सूचना है।
जिला लुधियाना में कोरोना का कहर तेज है। जिला लुधियाना में आज 363 मरीज़ों की रिपोर्ट पोजिटिव आई है तथा 11 मरीज़ों ने दम तोड़ा। सेहत विभाग की जानकारी के मुताबिक आज सामने आए मरीज़ों में 324 जिला लुधियाना के हैं, बाकी मरीज़ दूसरे जिलों के हैं।
जिला अमृतसर में आज फिर 204 मरीज़ो की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 7 मरीज़ों की मौत की सूचना है। अमृतसर में कोरोना मरीज़ों की संख्या 6650 से ज्यादा हो गई है तथा मृतकों का आंकड़ा 263 हो गया है।
इसके अतिरिक्त श्री मुक्तसर साहिब में 64, पठानकोट में 97 तथा एक की मौत, संगरूर में 76 तथा 3 की मृत्यु, मोगा में 25 मरीज़ तथा 2 की मौत, पठानकोट में 85 तथा गुरदासपर मे दोपहर तक 5 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है।