जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस को लेकर चल रहा हालातों के मद्देनज़र जालंधर निवासियों को फिलहाल राहत मिलती नज़र नहीं आ रही है।

महानगर जालंधर में कोरोना पोज़िटिव केस बढ़ते जा रहे हैं। पोज़िटिव मरीज़ों की संख्या लगातार  बढ़ती जा रही है। आज सुबह जालंधर शहर में हुई 10वीं मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज जालंधर में करीब 574 कोरोना मरीज़ों की रिपोर्ट मिली है।

जिनमें से करीब 12 मरीज़ कोरोना पोज़िटिव पाए गए हैं। जबकि बाकी मरीज़ों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से लौटे एक ही परिवार के 5 मरीज़, एक मरीज़ दुबई से, एक मरीज़ बस्तीयात ईलाके के ज्योतिष के परिवार से, एक मरीज़ लम्मा पिंड से बताया गया है।

अन्य मरीज़ जालंधर के पुराने मरीज़ों के सम्पर्क के ही बताए गए हैं। जालंधर में मरीज़ों की गिनती अब 331 हो गई है।

सेहत विभाग के मुताबिक आज नेगटिव और पोज़िटिव मरीज़ों के सैंपल सोमवार तक लिए गए थे। मंगल और बुधवार को लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। पता चला है कि 900 के करीब मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट अभी पैडिंग है।

जबकि जालंधर जिला में कोरोना वायरस के कारण 10 लोग जान गंवा चुके हैं। पठानकोट से मिली जानकारी के मुताबिक 3 और 6 साल के बच्चों समेत कोरोना पोज़िटिव के 19 केस रिपोर्ट हुए हैं।