Prabhat Times
जालंधर/अमृतसर। वीकैंड पर कर्फ्यु के बाद एक बार फिर सोमवार को कोरोना अपनी रफ्तार से चल पड़ा है। जालंधर तथा अमृतसर में एक बार फिर कोरोना का धमाका हुआ है।
अमृतसर में तो अंर्ताष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी समेच 105 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव आई है, जबकि जालंधर में भी आज 200 से ज्यादा मरीज़ पोज़िटिव पाए गए हैं।

महानगर मे एक बार फिर कोरोना का बड़ा धमाका हुआ है। जालंधर मे कोरोना पोज़िटिव मरीज़ों की गिनती बढ़ती जा रही है। दोपहर के समय जालंधर में 67 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव आई थी।
दिन ढलते ही जालंधर में 137 और मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जालंधर में कोरोना मरीज़ों की संख्या आज 204 तक पहुंच गया है।
जबकि जालंधर मे ही दो और मरीज़ों की मृत्यु का भी समाचार है। जालंधर मे आज 4 लोगों की मृत्यु का सामाचार है।

कमिश्नरेट के थाना नंबर 6 के करीब 6 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। पता चला है कि माडल टाऊन के थाना नंबर 6 को सैनीटाइज़ करने के लिए कहा गया है।
उधर, अमृतसर में भी कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ माना जा रहा है। अंर्ताष्ट्रीय क्रिकेट प्लेयर हरविन्द्र सिंह समेत 105 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 3 और मरीज़ों की मृत्यु का समाचार है।

पटियाला में युवा पत्रकार की कोरोना से मृत्यु

उधर, आज सुबह पटियाला के युवा जर्नलिस्ट जयदीप सिंह की कोरोना वायरस के कारण मृत्यु हो गई। 27 वर्षीय युवा जर्नलिस्ट जयदीप सिंह पटियाला में हिंदी समाचार पत्र में कार्यरत थे। सी.एम. अमरेंद्र सिंह ने भी दुःख जताया है।