जालंधर (ब्यूरो): कई दिनों बाद रविवार दोपहर सेहत विभाग के पास पहुंची कोरोना टेस्ट रिपोर्ट शहरवासियों को कुछ राहत देने वाली हैं। रविवार दोपहर को मिली रिपोर्ट में जालंधर में एक मरीज़ की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है जबकि राहत की खबर ये है कि 600 के करीब मरीज़ों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।

सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज जालंधर में 4 मरीज़ों की रिपोर्ट कोरोना पोज़िटिव है। जिसमें से सिर्फ एक मरीज़ जालंधर का है। जालंधर का मरीज़ महेन्द्रू मोहल्ला का रहने वाला बताया गया है।

जालंधऱ में मरीज़ों की गिनती अब 330 हो गई है। जबकि बाकी मरीज़ अमृतसर, होशियारपुर से हैं। बताया जा रहा है कि शहर के बाहर के मरीज़ों के टेस्ट प्राईवेट लेब से हुए हैं।

उधर, दो दिन पहले कोरोना कॉल का ग्रास बने देव दत्त वासी मोती नगर, मकसूदां के परिवार के को भी बड़ी राहत मिली है। उनके परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।

बता दें कि श्री देव दत्त शर्मा के बेटे विपन शर्मा गोल्डी तथा उनके भाई वरिन्द्र शर्मा द्वारा श्रीमन अस्पताल में कैंटीन संचालक हैं। विपन शर्मा गोल्डी, उनके परिवार सहित कैंटीन में कार्यत 12 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से राहत की सांस ली है।