जालंधर (ब्यूरो): जिस तेजी से महानगर जालंधर में कोरोना मरीज़ों की लगातार गिनती बढ़ रही है, उससे ये कहना मुश्किल है कि कोरोना पर जल्द काबू पाया जा सकता है। कोरोना संक्रमण एक रफ्तार के साथ लगातार बढ़ रहा है।

बीते दिन जालंधर में 71 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव आने के पश्चात शहर में सहम था, इसी बीच आज सोमवार को भी शहर में कोरोना मरीज़ों की गिनती में इज़ाफा हुआ है।

जालंधर में आज दोपहर 5 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। आज आई रिपोर्ट में एडवोकेट मनदीप सचदेवा के दोनो बेटियों तथा घर के नौकर की भी रिपोर्ट पोज़िटिव है। एडवोकेट सचदेवा का कहना है कि सेहत तौर पर सभी बिल्कुल ठीक हैं।

बता दें कि एडवोकेट मनदीप सचदेवा व उनकी पत्नी की रिपोर्ट दो दिन पहले पोज़िटिव मिली थी। उनके पश्चात बच्चों के टेस्ट सैंपल हुए थे। आज पोज़िटिव मिले 5 मरीज़ों में 3 नाबालिग बच्चे अटवाल हाऊस कालोनी, एक भार्गव कैंप तथा एक मरीज़ दशमेश नगर (आदमपुर) का है।

उधर, कोरोना वायरस के कारण पंजाब के जिला संगरूर में 65 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु का समाचार मिला है। संगरूर में कोरोना के कारण ये 15वीं मौत है। पता चला है कि पटियाला और तरनतारन मे भी एक एक मरीज़ की मृत्यु हुई है।

HDFC हैं की बस स्टैंड ब्रांच बंद

पता चला है कि दो दिन पहले बैंक की रिलेशनशिप मैनेजर महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पोज़िटिव मिली थी। जिसके पश्चात आज बैंक अधिकारियों द्वारा बैंक ब्रांच एहतियात के तौर पर बंद की है।

ये भी पढ़ें