नई दिल्ली (ब्यूरो): देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के तेजी से वृद्धि हो रही है। दिल्ली सरकार द्वारा जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक, दिल्ली में आज (रविवार) कोरोना संक्रमण से 65 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा, रविवार को दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 2889 नए मामले सामने आए हैं।

इस तरह से दिल्ली में यदि रविवार के कोरोना संक्रमण के आकड़े को जोड़ दिया जाए तो दिल्ली में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब बढ़कर 83,077 हो गई है।

आपको बता दें कि दिल्ली में आज (रविवार) को कोरोना संक्रमण के कुल 3306 मरीज ठीक हो गए हैं। इस तरह दिल्ली में अब तक कोरोना को हराकर स्वस्थ्य होने वाले लोगों की संख्या 52607 हो गई है।

इस समय दिल्ली में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या 27847 है। हालांकि, दिल्ली में एक ही दिन में सिर्फ रविवार को कोरोना संक्रमण से 65 लोगों की मौत भी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को दिल्ली में कुल 17148 कोरोना मरीज होम आइसोलेशन में हैं। इसके अलावा, दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना संक्रमण के करीब 6014 मरीज भर्ती हैं।

पंजाब में नए 161 नए मरीज़, 5 की मृत्यु

पंजाब में भी कोरोना संक्रमण लगातार जारी है। पंजाब में एक दिन में करीब 175 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। पंजाब के संगरूर जिला में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। एक दिन में करीब 45 पोज़िटिव केस सामने आए हैं।

इसके अतिरिक्त लुधियाना में 46, अमृतसर में 13, जालंधर में 17, पटियाला में 6, एस.ए.एस. नगर व गुरदासपुर में 8-8, पठानकोट में 4, तरनतारन में 1, होशियारपुर में 3, शहीद भगत सिंह नगर में 2, श्री मुक्तसर साहिब में 1, फतेहगढ़ साहिब में 4, फरीदकोट में 2, फाज़िल्का में 1, फिरोज़पुर में 3 तथा कपूरथला में 3 मरीज़ो की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

पंजाब सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक बीते 24 घण्टे के दौरान राज्य में अमृतसर, पठानकोट, लुधियाना, जालंधर व होशियारपुर में कोरोना 5 मृत्यु हुई हैं।