Prabhat Times
चंडीगढ़: कोरोना वायरस संक्रमण तेज होता जा रहा है। एक और जहां राज्य में 306 लोगों की मृत्यु हो चुकी है वहीं कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा 4100 को छू गया है।
जालंधर और गुरदासपुर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। जालंधर में 47 मरीज़ पोज़िटिव तथा गुरदासपुर में 51 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
कोरोना का कहर जालंधर के फिल्लौर एरिया में हुआ है। फिल्लौर के कई मोहल्लों सहित पंजाब पुलिस अकादमी में भी कोरोना संक्रमित मरीज़ों की पुष्टि हुई है।
जालंधर में कोरोना संक्रमण तेजी से चल रहा है। आज सुबह 10 मरीजो़ं की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा करीब 275 मरीज़ों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली थी। सेहत विभाग के मुताबिक इन 10 पोज़िटिव मरीज़ों द्वारा जालंधर की प्राइवेट लैब से टेस्ट करवाए गए थे।
ये मरीज़ मोहल्ला इस्लामगंज, न्यू जवाहर नगर, वाल्मीकि कालोनी, लिंक रोड़, अली मोहल्ला, गार्डन कालोनी, ज्योति नगर, अंबिका कालोनी (बैकसाईड के.एम.वी.) फिल्लौर का अशोक विहार के रहने वाले हैं।
छोटा सईपुर, अर्जुन नगर, फिल्लौर अपरा, सैफाबाद, किला रोड़, धुलेत्ता, ददवार, मोहल्ला कादियां, धंदवार, पी.पी.ए. फिल्लौर, मोहल्ला चौधरियां, सरहाल मुंडी, पवाधरा, बिलगा, हरगोबिन्द नगर, आदमपुर, नूरपुर कालोनी के मरीज़ शामिल हैं।
गुरदासपुर से बड़ी खबर है। बटाला के इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन समेत 51 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
लुधियाना से भी बड़ी खबर है। पता चला है कि बीते दिन पोज़िटिव केसों में 20 से अधिक पुलिस कर्मचारियों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जिसके पश्चात कमिश्नर दफ्तर में पब्लिक डिलिंग अस्थायी तौर पर बंद की गई है।
पठानकोट में भी 12 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। एक मरीज़ की मृत्यु का समाचार है। पठानकोट में मरीज़ों की संख्या 330 के पार हो गई है। होशियारपुर में 14, मोगा में 14, कपूरथला में 8, तरनतारन में 19 मरीज़ों की पुष्टि हुई है।