जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस पंजाब में विकराल रूप धारण करता जा रहा है। आम जनता के बाद अब कोरोना वायरस ने कोरोना वॉरियर को भी चपेट में ले लिया है।

जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों के साथ साथ सेहत विभाग पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। पंजाब के विभिन्न जिलों में 3 लोगों की मृत्यु का भी समाचार है। जालंधर में 63 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। इन मरीजों की जांच रविवार को हुई बताई गई थी। महानगर में बीते दिन भी 55 लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव मिली थी। सेहत विभाग के मुताबिक 59 मरीज़ों की रिपोर्ट फरीदकोट लैब से तथा 4 मरीज़ों की रिपोर्ट जालंधर के प्राईवेट अस्पताल की लैब से मिली है। 63 मरीजों की रिपोर्ट पोजिटिव आने से आंकड़ा 1334 हो गई है। जबकि 28 मरीज़ो की मृत्यु हो चुकी है।

अमृतसर के डेरा ब्यास के मुखी बाबा गुरिंद्र सिंह की रिपोर्ट भी नेगेटिव मिली है। सेहत विभाग के मुताबिक डेरा के कुछ सेवादारों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिलने के पश्चात बाबा जी का टेस्ट करवाया गया था। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने से डेरा प्रेमियों ने राहत की सांस ली है।मोहाली के डेराबस्सी के गांव जवाहरपुर निवासी कोरोना संक्रमित मरीज़ मोहम्मद सुलेमान की मृत्यु हो गई। मोहाली में कोरोना पोज़िटिव मरीज़ों की संख्या 423 हो गई है जबकि 9 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

अमृतसर में भी आज 62 वर्षीय मरीज़ की मृत्यु हो गई। उक्त मरीज़ गुरू नानक देव अस्पताल में दाखिल था। इसके साथ ही आज दोपहर तक 10 नए मरीज़ों की भी रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

संगरूर से भी बुरी खबर है। संगरूर में 55 वर्षिया महिला की मृत्यु तथा 18 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव आने का समाचार मिला है।

मलेरकोटला निवासी महिला की मृत्यु से जिला में मृतकों का आंकड़ा 20 तक पहुंच गया है, जबकि 641 मरीज़ कोरोना संक्रमित हैं।

फरीदकोट जिला से खबर है कि 10 लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव आई है। तथ्य ये है कि इन 10 मरीज़ों में 6 कोरोना वॉरियर यानिकि डाक्टर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें