Prabhat Times

जालंधर। महानगर में आज फिर कोरोना का धमाका हुआ है। दिन निकलते ही 44 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। मरीज़ों में शहर की महिला पार्षद जसलीन सेठी तथा अंबर शू फैक्ट्री कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

जालंधर में आज 2 और मरीज़ों की मौत का भी समाचार है। महानगर में कोरोना मरीज़ों की गिनती 2850 के करीब पहुंच गई है। महागनर में कोरोना का कहर बरपा है।

कोरोना ने आज नगर निगम के वार्ड नंबर 20 की महिला पार्षद जसलीन सेठी को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जसलीन सेठी की रिपोर्ट पोज़िटिव आने से नगर नगम में हड़कंप मच गया है।

महिला पार्षद जसलीन सेठी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बुखार था। उन्होने बीते दिन अपना टेस्ट करवाया था। उन्हे भी सेहत विभाग से मैसेज मिला है कि रिपोर्ट पोज़िटिव आई है।

जसलीन सेठी ने बताया कि वे पिछले दिनों में नगर निगम में लगातार जाती रही हैं। उन्हें ये नहीं पता कि वे किस कोरोना पोज़िटिव मरीज़ के संपर्क में आई।

बता दें कि बीते दिन नगर निगम के लीगल ब्रांच के कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव आने के पश्चात आज सुबह सारी ब्रांच को सेनीटाइज़ करवाया गया और फिर कर्मचारियों के टेस्ट भी लिए गए हैं।

इन ईलाकों के हैं 44 मरीज

सेहत विभाग से मिली रिपोर्ट के मुताबिक शहर में अंबर शू फैक्ट्री के कई कर्मचारियों की रिपोर्ट पोज़िटिव है।सेहत विभाग के मुताबिक आज सामने आए मरीज़ों में शिवराज गढ़, गांव बाजवा खुर्द, नकोदर, बदरी कालोनी, फेज़-2, गांव पद्दी जगीर, संतोखपुरा, संजय नगर, गांव दुलेता गांव, सी.आर.पी.एफ. कैंपस, शाहकोट, आई.टी.बी.पी. कैंपस, गोल्डन कालोनी, मोहल्ला नंबर 5 जालंधऱ कैंट, पत्ती नेलोवाल, प्रीत इंकलेव, लाजपत नगर के मरीज़ शामिल हैं।

पंजाब में बीते दिन कोरोना महामारी की चपेट में आने से 26 लोगों की मौत हुई थी। राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 517 हो गया है। इसके अतिरिक्त करीब एक हज़ार मरीज़ों की

रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी। राज्य में अब तक 20891 मरीज़ पोज़िटिव रिपोर्ट हुए हैं। जिसमें सक्रिय मामले 6700 के करीब हैं। करीब 13500 मरीज़ ठीक हो चुके हैं।