Prabhat Times
चंडीगढ़। कोविड-19 (Covid-19) टीकाकरण मुहिम के अंतर्गत केवल 4 दिनों में टीका लगवाने वाले पंजाब पुलिस (punjab police) कर्मचारियों की कुल संख्या 3859 तक पहुँच गई है। राज्यभर में आज कुल 1900 पुलिस मुलाजिमों द्वारा टीका लगवाया गया। एक ही दिन में 372 पुलिस कर्मचारियों को टीका।
मुहिम के चौथे दिन टीका लगवाने वाले सीनियर अधिकारियों में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) कानून और व्यवस्था ईश्वर सिंह, पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कानून और व्यवस्था अजय कुमार पांडे, विजीलैंस ब्यूरो के दो आईजी लक्ष्मी कांत यादव और विभु राज, पी.ए.पी. 7वीं बटालियान के कमाडैंट और काउंटर इंटैलीजैंस के ए.आई.जी. हरकमलप्रीत सिंह खख के अलावा चार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) और चार कमांडैंट शामिल थे।
डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने उन सभी पुलिस कर्मियों की सराहना की जो स्वेच्छा से ख़ुद को और अपने लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए टीका लगवाने के लिए आगे आए।
गौरतलब है कि है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा मंगलवार को पुलिस हैडक्वार्टर में फ्रंटलाईन वर्करों के लिए कोविड-19 टीकाकरण मुहिम के दूसरे चरण की शुरूआत की गई थी।
उधर, जालंधर में ए.आई.जी. हरकमलप्रीत खख ने बताया कि करीब पी.ए.पी. के कर्मचारियों ने कोरोना का टीका लगवाया है। सभी खुद को स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। ए.आई.जी. ने बताया कि 28 दिन बाद वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली जाएगी।
ए.आई.जी. खख ने लोगों से अपील की कि वे अफवाहों पर यकीन न करें। कोरोना वैक्सीन महामारी को रोकने के लिए बहुत महत्त्वपूर्ण है। सभी को कोरोना वैक्सीन के लिए आगे आने चाहिए।
ये भी पढ़ें