Prabhat Times
बठिंडा। पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद बादल परिवार के तीन कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इन सबके बीच पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बदल को ऐहतियातन दिल्‍ली शिफ्ट किया जा रहा है।
सुखबीर बादल के बादल गांव स्थित निवास पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सहित अन्य कर्मचारियों के भी सेहत विभाग की तरफ से टेस्ट किए गए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल बादल की रिपोर्ट तो नेगेटिव आई, लेकिन उनके तीन कर्मचारी पाजिटिव पाए गए। इनमें एक उनकी महिला कुक, उसके पति व बादल के केयर टेकर के अलावा एक एसआइ की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है।
इस रिपोर्ट के बाद बादल निवास के कोरोना के साए में आ जाने के उपरांत एहतियात के तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को उनके दिल्ली स्थित निवास पर तब्दील करने का निर्णय लिया गया। चूंकि सुखबीर बादल पहले ही कोरोना के चलते मेदांता अस्पताल में दाखिल हैं और सांसद हरसिमरत कौर बादल व उनके बच्चे दिल्ली में है। बादल निवास पर परिवार का कोई सदस्य नहीं है।
बादल निवास पर कोरोना के केसों के आने के बाद उचित देखभाल के लिए पूर्व मुख्यमंत्री आज वीरवार को दिल्ली निवास जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह शाम को चार बजे भिसीआना एयरपोर्ट से चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली जाएंगे। बादल पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें