क्वारंटाइन किया गया ये IAS अधिकारी लापता, पढ़ें

नई दिल्ली (ब्यूरो): केरल के कोल्लम जिले डिप्टी क्लेक्टर अनुपम मिश्रा लापता हो गए हैं। इस महीने के शुरुआत में IAS अधिकारी अनुपम मिश्रा यूनाइटेड किंगडम से लौटे थे जिसके बाद वह कोल्लम में क्वारंटाइन पर थे। इसके बाद वह कानपुर निकल गए।

उनके फोन का आखिरी लोकेशन उत्तर प्रदेश के कानुपर में मिला है। केरल सरकार के वरिष्ठ प्रवक्ता ने बताया कि युवा IAS अधिकारी ने गंभीर चूक किया है। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय को दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि अनुपम मिश्रा 21 मार्च को कानपुर के लिए निकले थे। भारत में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन है और अब यहां 724 केस सामने आ चुके हैं।

देश में कोरोना वायरस के चलते 17 लोगों की मौत भी हुई है। केरल में अब तक 137 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कोल्लम प्रशासन ने अनुपम मिश्रा के गायब होते ही उनके चालक, निजी सुरक्षा गार्ड और सचिव को क्वारंटाइन में डाल दिया है।

अनुपम मिश्रा की गुमशुदगी ने केरल सरकार को भी हैरत में डाल दिया है। केरल सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा है कि एक कप्तान इस तरह से जहाज नहीं छोड़ सकता। अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

कोल्लम के जिला कलेक्टर अब्दुल नासिर ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को सरकार के ध्यान में लाया है। उन्होंने कहा कि अनुपम मिश्रा ने उन्हें यात्रा के बारे में सूचित नहीं किया था।

उनकी अनुपस्थिति की बात तब सामने आई जब दो दिन बाद स्वास्थ्य अधिकारी उनके घर आए। घर पर उन्हें नहीं पाया गया। उनके फोन कॉल को ट्रेस करने पर पता चला कि लोकेशन कानपुर हैं।