जालंधर के 3 बड़े अस्पतालों में पहुंचा कोरोना, पढ़ें

more

जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस ने अब कोरोना वॉरियर को भी अपने चपेट में ले लिया है। कोरोना वायरस का ईलाज करने वाले डाक्टर व स्टाफ भी कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। आज दोपहर 55 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी।

अब सामने आई लिस्ट में नाम पते देख कर कोरोना का भय बड़ता जा रहा है। पता चला है कि आज सामने आए मरीज़ों में जालंधर के तीन बड़े अस्पतालों के तथा जालंधर के मशहूर मद्दी समोसे वाले को भी कोरोना हो गया है। इन मरीज़ों में 5 मरीज़ शिंगारा सिंह अस्पताल, एक मरीज़ गढ़ा के एस.जी.एल. चैरीटेबल अस्पताल तथा एक मरीज़ सर्वोदय अस्पताल का बताया गया है।

सामने आए मरीज़ो को नाम पतों में एक और तथ्य ये है कि अब डी.ए.वी. कालेज के निकट मद्दी समोसे वाले के परिवार में भी कोरोना संक्रमण हुआ है। उनके परिवार में 2 साल की बच्ची समेत तीन लोगों को कोरोना पोज़िटिव मिला है।

लिस्ट के मुताबिक 6 सूर्या विहार निवासी मदन लाल को भी कोरोना पोज़िटिव पाया गया है। मद्दी समोसे वाले के नाम से मशहूर मदन लाल का पोज़िटिव आने से हड़कंप मच गया है। क्योकि मदन लाल के हाथ से बने समोसे पिछले की दिनों में कई लोगों ने खाए।

इसी बीच पता चला है कि लुधियाना में भी बड़ा कोरोना ब्लास्ट हुआ है। पता चला है कि लुधियाना में करीब 126 कोरोना पोज़िटिव के नए मरीज़ मिले हैं।

पढ़ें मरीज़ों की लिस्ट