जालंधर (ब्यूरो): कोरोना संक्रमण के लेकर खतरा बढ़ता जा रहा है। अनलॉक-2 में कोरोना पोज़िटिव के मरीज़ों की संख्या में भी बढ़ौतरी हो रही है।

बड़ी खबर जिला अमृतसर से आ रही है। पता चला है कि पंजाब पुलिस के जंडियाला गुरू के डी.एस.पी. व उनकी पत्नी को की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। पुलिस विभाग में कोरोना संक्रमण से खतरे की घंटी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी लगातार कोरोना वॉरियर बन कर दिन रात काम कर रहे हैं। सेहत विभाग द्वारा पुलिस अधिकारी के साथ रहे कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है। जिला अमृतसर में कोरोना मरीज़ों की संख्या 998 पहुंच चुकी है और 48 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। बता दें कि बीते दिन पुलिस कमिश्नर दफ्तर जालंधर में भी कर्मचारी की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

उधर, लुधियाना में भी कोरोना संक्रमण तेजी से हो रहा है। सेहत विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक मरीज़ों की संख्या एक हज़ार से क्रास कर गई है। बीते दिन भी लुधियाना में 68 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी।

उधर, सुबह पंजाब के तरनतारन एरिया में बुर्जुग व्यक्ति की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई। पंजाब में मृतकों की संख्या 162 हो गई है। जबकि पंजाब में कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 6191 बताया गया है। जिसमें से 3855 लोग ठीक भी हो चुके हैं।