अमृतसर, जालंधर, लुधियाना, होशियारपुर में कोरोना ब्लास्ट, 42 मरे, बड़ी संख्या मे सामने आए मरीज़ पोज़िटिव, पढे़ं

Prabhat Times
जालंधर/लुधियाना/अमृतसर। अनलॉक 4.0 में कोरोना भी अनलॉक हो चुका है। कोरोना वायरस संक्रमण थमने का नहीं ले रहा है। सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद रोजाना पंजाब में भी मरीज़ों की गिनती बढ़ती जा रही है।
सरकार द्वारा हॉटस्पाट घोषित किए गए शहर वाकई में हीं कोरोना का गढ़ बन चुके हैं। पिछले दिनों के मुताबिक आज एक बार फिर अमृतसर, लुधियाना, जालंधर में कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। आज तो जिला पठानकोट, होशियारपुर मे भी 200 से ज्यादा मरीज़ पोज़िटिव मिले हैं।
तीन हॉटस्पाट जिले अमृतसर, लुधियाना व जालंधर, होशियारपुर में आज एक हज़ार से ज्यादा मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 42 मरीज़ों ने दम तोड़ा है।
जिला अमृतसर मे आज बड़ा धमाका हुआ है। जिला में आज करीब 400 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 5 लोगों की मृत्यु हुई है।
सेहत विभाग के मुताबिक आज पहली बार जिला में पोज़िटिव मरीज़ों का आंकड़ा 400 तक पहुंचा है।
जिला लुधियाना मे आज 388 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है जबकि 18 मरीज़ों की मौत हुई है।
सेहत विभाग के मुताबिक 322 मरीज़ जिला लुधियाना तथा 56 मरीज़ दूसरे जिलों से हैं। कोरोना वायरस के कारण आज तक लुधियाना मे 646 लोग दम तोड़ चुके हैं।
जिला जालंधर में 312 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 11 लोगों की मौत की सूचना मिली है। जानकारी मिली है कि 312 में से 45 मरीज़ दूसरे जिलों के हैं।
जबकि 267 मरीज़ जालंधर के हैं। जालंधऱ में मरीज़ों का आंकड़ा 10931 मृतकों का आंकड़ा 301 पहुंच गया है।
जिला पठानकोट मे आज 119 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है तथा दो मरीज़ों की मौत की सूचना है।कोरोना के कारण पठानकोट में अब तक 47 मरीज़ों की मौत हो चुकी है।
जिला होशियारपुर में आज 103 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 7 मरीज़ों की मौत की सूचना है। होशियारपुर में मरीज़ों का आंकड़ा 3470 के करीब पहुंच गया है, जबकि मृतकों की संख्या 110 हो गई है।
श्रीमुक्तसर साहिब में आज 47 पोज़िटिव तथा 2 मरीजों की मौत की सूचना है।