Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस की रफ्तार पिछले दिनों की तुलना में थोड़ी कम हुई है। पंजाब के हॉटस्पाट जिलों मे आज कोरोना संक्रमित मरीज़ों की गिनती अवश्य कम हुई, लेकिन मृतकों का आंकड़ा ज्यों का त्यौं ही है।
बता दें कि पिछले कुछ दिनो से इन हॉटस्पाट जिलों में रोजोना एक हज़ार से ज्यादा मरीज़ पोज़िटिव आ रहे थे।
लेकिन आज जालंधर, लुधियाना, अमृतसर में आज करीब 750 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव आई है, लेकिन तीन जिलों में ही 35 मरीजों ने दम तोड़ दिया है।
जिला अमृतसर में आज 256 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 10 मरीज़ों के मौत की सूचना है। बीते दिन अमृतसर में 300 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव थी।
इस जिला में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा करीब 7250 तथा मरने वालों की संख्या 269 हो गई है।
जिला लुधियाना में भी बीते दिन हुए कोरोना ब्लास्ट के बाद आज कुछ राहत रही। जिला लुधियाना में 286 के करीब मरीज़ पोज़िटिव तथा 15 मरीज़ों की मौत की सूचना है।
सेहत विभाग के मुताबिक इस सूचि में करीब दो दर्जन मरीज़ दूसरे जिलों से संबंधित हैं।
जिला जालंधर में आज भी कोरोना संक्रमण जारी है। जालंधर में 210 मरीज़ो की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जबकि करीब 10 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है।
जालंधर में मरीज़ों का कुल आंकडा 10319 तथा मरीज़ों का आंकड़ा 281 हो गया है। जबकि जालंधर में अब तक 7762 मरीज़ स्वस्थ हो चुके हैं।
जिला होशियारपुर में भी आज 210 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 4 मरीज़ों की मृत्यु की सूचना है। जिला पठानकोट में 39, मोगा मे 34 पोज़िटिव, 3 की मृत्यु, संगरूर में 53 मरीज़ तथा 3 मरीज़ों की मौत की सूचना है।