Prabhat Times

जालंधर। (Corrupt officials of the Municipal Corporation are in discussion about this building being built in Jalandhar) महानगर जालंधर में अवैध निर्माण का सिलसिला थम नहीं रहा है। नगर निगम के भ्रष्ट अधिकारियों की मिलीभगत से रोजाना अवैध ईमारतें बन रही हैं और सरकार को लाखों रूपए का रोजाना रैविन्यू लॉस दिया जा रहा है।
सैंट्रल टाऊन में भाजपा नेता की अवैध बिल्डिंग निर्माण को संरक्षण देने का मामला अभी अधर में ही है कि अचानक मिलाप चौक के निकट इलैक्ट्रानिक्स की दुकान के साथ बन रही अवैध बिल्डिंग को लेकर नगर निगम के अधिकारी चर्चा में आ गए हैं।
इस संबंधी कुलदीपक सिंह द्वारा नगर निगम के कमिश्नर, एम.टी.पी., ए.टी.पी. समेत अन्य अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए पंजाब सरकार को शिकायत भेजी है।
शिकायत में कुलदीपक सिंह ने आरोप लगाया कि मिलाप चौक के निकट तीन मंजिला इमारत बन रही है।
जिसकी रजिस्ट्री तो रैज़ीडैंशियल है, लेकिन मौके पर बिल्डिंग कमर्शियल बन रही है। कुलदीपक ने खुलासा किया कि ये इमारत को दो साईड लगती है।
एक साईड पिछले मोहल्ले में खुलता है। मालिक द्वारा मोहल्ले की तरफ से बिल्डिंग दिखा कर रैज़ीडैंशियल रजिस्ट्री करवा ली गई है लेकिन प्रयोग कमर्शियल की जा रही है।
कुलदीपक सिंह ने आरोप लगाया कि इस इमारत का नक्शा तक पास नहीं करवाया गया है। इस इमारत को निर्माण में लोकल बॉडी विभाग के निर्धारित नियमों का सरेआम धज्जियां उड़ाई गई हैं।
कुलदीपक सिंह ने आरोप लगााया कि नगर निगम के अधिकारियों की शह पर ही शहर में अवैध निर्माण जोरों पर चल रहे हैं।
कुलदीप सिंह द्वारा इस अवैध इमारत की शिकायत लोकल बॉडी विभाग और लोकपाल में कर ईमारत निर्माण में संलिप्त भ्रष्ट अधिकारियों को बेनकाब करने की मांग की गई है।

 

—————————————————————————–

 

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें