जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन कर्फ्यु के पहले ही दिन से ईलाकावासियों की सेवा में जुटे पार्षद पति प्रीत खालसा द्वारा सेवा मुहिम आज भी जारी है।

वार्ड नम्बर 71 तथा आसपास के नागरिकों की सेवा के लिए वचनबद्ध पार्षद पति प्रीत खालसा द्वारा गुलाब देवी रोड़ पर स्थित गुरूद्वारा श्री सच्चखंड साहिब में स्मार्ट कार्ड धारकों को राशन का सामान वितरित किया।प्रीत खालसा ने बताया कि वार्ड नम्बर 71 के 500 स्मार्ट कार्ड धारकों को 15 किलो गेहूं, 3 किलो के हिसाब से दाल बांटी गई है। इस दौरान सोशल डिस्टेंस, सेनीटाईज़र, मास्क नियम का खास ख्याल रखा गया।लोगों को दिए गए समय से पहले ही सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले लगाए गए। एक सवाल के जवाब में प्रीत खालसा ने बताया कि 500 कार्ड धारक अमर नगर, न्यू अमर नगर, श्याम नगर, रतन नगर, शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के निवासी थे। बाकी इलाकों में 2 दिन बाद से दोबारा दी जाएगी।प्रीत खालसा ने ईलाकावासियों से अपील की है कि सुरक्षा के नजरिए से लाभार्थ बुजुर्ग और बच्चे राशन लेने न आए। उन्होंने कहा कि नार्थ के विधायक बाबा हेनरी की अच्छी सोच और प्रयास के चलते सभी को राशन वितरित किया जा रहा है।

आज इस मौके पर यहां इंद्रजीत कौर, कमलजीत सिंह, रविंद्र सिंह, रविंद्र कुमार, रेनू शर्मा, रवि कांत पुरुषोत्तम, गगनदीप सिंह शेरू, बलजीत सिंह, चंद्रकांता, बिल्ला मल्होत्रा, डॉक्टर गिल राजकुमार आदि मौजूद रहे।