Prabhat Times

जालंधर। (Councilor Lakhbir Bajwa did door to door campaign for Sushil Rinku) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक सुशील कुमार रिंकू के समर्थन में उनके पार्षद साथी लखबीर सिंह बजावा ने खुद ही कमान संभाल ली है। वह रिंकू के हक में अपने हलके में खुद साथियों को साथ लेकर डोर टू डोर करने निकले। जहां उनको लोगों का भारी समर्थन मिला।
लखबीर बाजवा ने रिंकू की तरफ से किए गए विकास कामों के प्रति लोगों को जागरूक किया। बताया कि रिंकू ने हलके के लिए स्कूल-कालेज दिए। 120 फुट रोड पर स्टॉर्म वाटर सीवरेज प्रोजैक्ट दिया, ताकि बरसात में इलाका नदी न बन पाए और लोगों से कटे ना।
उन्होंने बताया कि रिंकू ने ही कपूरथला रोड की हालत को सुधारा। वहां सीवरेज डलवाया गया। हलके की सड़कों को नया रूप दिया। पार्कों का बेहतरीन काम कराया। इसके साथ ही उन्होंने कई सालों से खतरा बनी पुलियों को भी नया बनवाने का काम शुरू कराया। यह काम सिर्फ रिंकू ही कर सकते हैं। इसलिए उनको ही अपना वोट दें।
लोगों उन्होंने आश्वासन दिया कि वह रिंकू को ही अपना वोट देकर विजयी बनाएंगे। उनको ही दोबारा विधायक बनाया जाएगा। उन्होंने हलके में इतने काम किए हैं, जो आज तक किसी भी पार्टी के विधायक ने नहीं किए हैं। इस मौके पर उनके साथ राहुल बाजवा, जिंदर कुमार, बिट्टू, सेवा सिंह, टोनू, निशान सिंह, प्रकाश चंद और प्रभदयाल भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें