जालंधर (ब्यूरो): महानगर जालंधर में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। दिन निकलते ही 25 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। जबकि पिछले दो दिन में जालंधर में ही कोरोना से 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह सामने आई रिपोर्ट में 25 लोगों की पोज़िटिव बताया है। सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक इनमें से कुछ मरीज़ दूसरे जिलों के भी हैं। जालंधर में मरीज़ों की संख्या 590 पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक प्राईवेट अस्पताल में दाखिल गुरूनानक पुरा निवासी आशु (28) की मौत हुई जबकि निकटवर्ती गांव फूलपुर निवासी महिला रामप्यारी की मृत्यु भी कोरोना वायरस के कारण हुई। सेहत विभाग के मुताबिक दो दिन पहले रामप्यारी की मृत्यु हो गई थी।

रामप्यारी की कोरोना रिपोर्ट उसकी मृत्यु के बाद प्राप्त हुई है। जबकि प्रेमलता वासी गुरू राम दास इंकलेव की मृत्यु भी कोरोना के कारण हुई। प्रेमलता की मृत्यु भी दो दिन पहले हुई थी।

उधर, अमृतसर मे भी कोरोना संक्रमित मरीज़ ऊषा अरोड़ा (67) की आज सुबह मृत्यु हो गई। ऊषा अरोड़ा की मृत्यु के साथ अमृतसर में मृत्यु का आंकड़ा 31 हो गया है।

बठिंडा से मिली जानकारी के मुताबिक आज कोरोना पोज़िटिव के 20 नए मरीज़ों की पुष्टि हुई है। बठिंडा में अब तक मरीज़ों की संख्या 78 हो गई है। जबकि 8063 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।