Prabhat Times
नई दिल्ली। कुछ लोगों के लिए कोरोना वायरस बदला लेने का भी हथियार बन गया है।तेलंगाना में कोरोना वायरस से अपनी बहू को संक्रमित करने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसके बाद बहू ने अपनी सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
तेलंगाना के नेमालीगुट्टा गांव में एक बुजुर्ग महिला कोरोना से संक्रमित हो गई। जिसके बाद बहू ने सास के साथ सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए अपने बच्चों को भी उनके पास जाने से रोक दिया। साथ ही कोरोना संक्रमित सास का खाना भी कुछ दूरी पर रखकर उसे उठाने के लिए कहती थी।

गले लगाकर बनाया कोरोना संक्रमित

सास को बहू का व्यवहार पसंद नहीं आया और उसने इसे अपना अपमान समझा। जिसके बाद उसने बहू को खूब खरी-खोटी सुनाई। बुजुर्ग महिला ने बहू से कहा कि मेरे मरने से तुम्हें सुख मिलेगा? साथ ही सास ने अपनी बहू को गले लगा लिया। जिसके बाद बहू भी कोरोना संक्रमित हो गई।

सोशल डिस्टेंसिंग से नाराज थी सास

बहू ने रेवेन्यू डिपार्टमेंट ऑफिशियल्स में सास के खिलाफ शिकायत की है। बहू का आरोप है कि सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखने के कारण सास उससे नाराज हो गई। बहू ने बताया कि सास ने उसे गले लगाया और कोरोना से संक्रमित कर दिया। अधिकारियों ने बहू से कहा है कि वह यदि सास के खिलाफ मुकदमा करना चाहती है तो उसे सारी प्रक्रिया के बारे में बता देंगे।

संक्रमित होने के बाद पीहर चली गई बहू

बताया जा रहा है कि संक्रमित होने के बाद बहू अपने बच्चों को लेकर तिम्मापुर स्थित अपने मां-बाप के यहां रहने चली गई। महिला का पति करीब सात महीने पहले नौकरी के लिए ओडिशा गया था। वह ट्रैक्टर चलाने का काम करता है।

ये भी पढ़ें