Prabhat Times
जालंधर। (Creta car looted in the market of Jalandhar) महानगर जालंधर में आज शाम फिर बड़ी वारदात हुई है। मोटर साईकल सवार लुटेरे इंकम टैक्स कालोनी रोड़ पर पॉश मार्किट में क्रेटा गाड़ी लूट ले गए।
लुटेरे पहले तो कार में बैठी महिला को भी साथ ले गए, लेकिन कुछ दूरी पर महिला को चलती कार से धक्का दे दिया और गाड़ी ले गए।
जानकारी के मुताबिक दंपत्ति इंकम टैक्स कालोनी रोड़ पर सांझा चूल्हा के निकट एक बेकरी पर गए थे। महिला क्रेटा गाड़ी मे बैठी थी और व्यक्ति बेकरी में कुछ सामान लेने गया। कार स्टार्ट थी।
इसी दौरान बाईक सवार लुटेरे निकट आए और कार भगा ले गए। महिला द्वारा शोर मचाने पर उसे गन प्वाईंट पर ले लिया और कुछ दूर जाकर महिला को गाड़ी से धक्का दे दिया।
सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर, थाना नंबर 6 के एस.एच.ओ. जतिन्द्र व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस द्वारा जिला में हाई अलर्ट करवा दिया गया है।
एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया है कि लुटेरे 3 थे। वे कार लूटने लगे तो महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वे बचाव के लिए तुरंत कार की तरफ भागे।
पहले तो वे समझे कि शायद महिला गिरी है, लेकिन नज़दीक गए तो लुटेरों ने गन निकाल ली। प्रत्यक्षदर्शी की मुताबिक उन्होने कुछ ही पल में महिला को चलती कार से खींच लिया।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें