Prabhat Times
जालंधर। (Crime Jalandhar) जालंधर में अपराधिक वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ देर पहले फिल्लौर के निकट लुटेरों ने पैट्रोल पंप के कर्मचारी से लाखों की नकदी लूट ली। इसी बीच शहर के पॉश एरिया इंकम टैक्स कालोनी के निकट से महिला से इनौवा गाड़ी लूट ले जाने का भी समाचार है।
जानकारी के मुताबिक कुछ देर पहले थाना फिल्लौर के अंर्तगत आते एरिया में पैट्रोल पंप पर तेजधार हथियारों से लुटेरों ने हमला कर दिया।। मोटर साईकल पर आए लुटेरों ने पंप के कर्मचारियों की आंखो में मिर्ची डाल दी और उसके पास से 2.90 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए। लुटेरों के हमले में एक कर्मचारी के घायल होने की सूचना है। जालंधर देहात पुलिस मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चैक करवा रही है। पता चला है कि पुलिस को लुटेरों संबंधी सुराग भी मिले हैं।

शहर के पॉश इलाके में लूटी इनौवा

जालंधर देहात में पंप कर्मचारियों से लूट के बीच ही जालंधर शहर के पॉश ईलाके इंकम टेक्स कालोनी रोड़ पर इनौवा गाड़ी लूट की सूचना है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में बुर्जुग महिला ने पुलिस को बताया है कि वे अपने ड्राईवर के साथ इंकम टेक्स कालोनी रोड़ पर मोबाईल बेचने के लिए गई थी।
वहां पर उसने अपने ड्राईवर को दुकान मे भेजा और वे खुद गाड़ी में रही। इसी बीच कुछ युवक गाड़ी में बैठे और गाड़ी भगा दी। महिला के मुताबिक लुटेरे महिला को पिम्ज़ के निकट छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें