Prabhat Times
लुधियाना। इस समय की बड़ी खबर लुधियाना (Ludhiana) से है। औद्योगिक नगरी लुधियाना में नौजवान युवती का बेरहमी से कत्ल (Murder) कर दिया गया है। कत्ल भी ऐसे ही हर कोई सिहर जाए। दरिंदो ने सारी हदें पार करते हुए के मुंह, गुप्तांगो पर तेजाब डाला और तेजधार हथियारों के भी घाव पाए गए हैं। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या किसी गहरी रंजिश का परिणाम है। बलात्कर की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना साहनेवाल के अधीन पड़ते कंगनवाल चौकी के इलाके रुद्रा कॉलोनी में मंगलवार सुबह उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब राहगीरों ने पुलिस को प्लॉट में बंद बोरी में शव मिलने की सूचना दी। थाना साहनेवाल की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरी को खोलकर देखा तो उसमें एक नौजवान युवती का शव था। पुलिस ने बाहर निकाल देखा तो युवती के गले पर तेजधार हथियार व मुंह और प्राइवेट पार्ट पर तेजाब गिरा हुआ पाया। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने बड़ी ही बर्बरता से कल्ल किया है।

फिंगर प्रिंट्स एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड ने शुरू की जांच

वहीं पुलिस ने युवती की पहचान नहीं होने के चलते फिलहाल शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। वही मौके पर फिंगर प्रिंट्स एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड की टीमों ने भी पहुंचकर जांच शुरू की।

नहाते समय नहर में डूबा परिवार, एक की मौत

लुधियाना देहात में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। सिधवांबेट के नजदीक नहर में नहा रहा परिवार अचानक तेज पानी के बहाव में बह गया। मौके पर लोगों ने नहर में छलांग लगाकर मां और बेटे को बचा लिया जबकि पति नहर में बह गया, जिसकी माैके पर ही मौत हो गई।
थाना सिधवांबेट की पुलिस के मुताबिक सिधवांबेट मंडी के नजदीक झुग्गियों में रहने वाला परिवार वहां पर अपनी टाटा ट्रैवल गाड़ी को धोने के लिए गया हुआ था, जिसमें सनी 35 वर्ष, उसकी पत्नी नारंगी और नाै वर्ष का बेटा अजय कुमार नहर के किनारे गाड़ी को धो रहे थे। तीनों नहर के तेज पानी के बहाव में बह गए।
आसपास के लोगों ने परिवार को डूबते हुए देखा तो कुछ लोगों ने नहर में छलांग लगा दी। उन्होंने नारंगी और उसके नाै वर्ष के बच्चे को तो बचा लिया लेकिन सन्नी तेज पानी के बहाव में बह गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में धारा 174 की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें