Prabhat Times
बटाला (गुरदासपुर)। (criminals loot rs 3.5 lakh from batala bank) एक सप्ताह के भीतर पंजाब में बैंक लूट की एक और घटना सामने आई है। जालंधर में पीएनबी में 17 लाख की लूट के बद बटाला के गांव बहादुर हुसैन में पंजाब एंड सिंध बैंक को निशाना बनाया गया है। नकाबपोश लुटेरों ने गन पाइंट पर दिनदहाड़े 3 लाख 50 हजार लूट लिए। जाते-जाते वे बैंक गार्ड की डबल बैरल राइफल और 50 कारतूस भी साथ में ले गए।

सफेद रंग की आई-20 में आए थे लुटेरे

ब्रांच मैनेजर विकास के अनुसार करीब डेढ़ बजे दो लोग बैंक के अंदर ग्राहक बन कर आए और कर्मचारियों से पैसा जमा करवाने के फार्म मांगे। इसी दौरान दो लोग मुंह ढके अंदर पहुंचे और बैंक गार्ड बलविंदर सिंह पर गन तान दी। इसके बाद पहले से ही बैंक के अंदर लुटेरों के साथी ने कैशियर से करीब साढ़े तीन लाख रुपए छीनकर अपने साथ लाए बैग में रख लिए। जाते-जाते लुटेरे अपने साथ गार्ड की 12 बोर की गन और 12 कारतूस भी ले गए। लुटेरे सफेद रंग की आई-20 कार पर आए थे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

एसएसपी बटाला मुखविंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुच कर जांच कर रहे हैं। सभी लुटेरे बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूटेरों की शिनाख्त में जुट गई है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें