अपराधी बेखौफ! जालंधर में तोड़ा नाका तो फगवाड़ा में पुलिस पर की फायरिंग

opened

Prabhat Times
फगवाड़ा। (Criminals opened fire on Phagwara police) अपराधियों मे पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। बीती देर रात शातिर अपराधी ने जालंधर और फगवाड़ा में दो वारदातें की।
पहले तो कपूरथला में वांछित आरोपी जालंधर में पुलिस नाका तोड़ भागा और जब फगवाड़ा पुलिस ने काबू करने की कोशिश की तो पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
जानकारी के मुताबिक राजन नाम का अपराधी कपूरथला पुलिस को वांछित है। पता चला है कि राजन बीती रात जालंधर मे था। वे आधी रात के समय जालंधर से फरार होने की कोशिश में था तो पुलिस नाके पर चैकिंग के लिए रोका गया। आरोपी ने गाड़ी रोकने की बजाए तेजी से भगा दी। पुलिस कर्मचारी बाल बाल बचे।
पुलिस ने तुरंत वायरलैस मैसेज करके फगवाड़ा रोड़ पर नाकाबंदी करवाई। लेकिन बेखौफ अपराधी द्वारा महेड़ू गांव के निकट हाईवे पर ही पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और फरार हो गया।
जालंधर और फगवाड़ा में एक ही अपराधी द्वारा की गई दो वारदातों से पुलिस सकते में है। पुलिस अधिकारी बीती रात मौके पर पहुंच गए। आरोपी तो हाथ नहीं लगा, लेकिन पुलिस ने मौके से गोली के खोल जरूर बरामद किए हैं।
फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी राजन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी के साथ और भी कोई था, इस बारे में खुलासा नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14