Prabhat Times
जालंधर। (DAV University organized “Interdepartmental Cultural Competitions) डीएवी विश्वविद्यालय के सांस्कृतिक क्लब ने “अंतरविभागीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता” का आयोजन किया। छात्रों को अपनी प्रतिभा के साथ चमकने के लिए मनोरंजन और प्रेरित करने के लिए। प्रतियोगिता के दौरान 500 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
रंग-दे-मटका, कैनवास पेंटिंग, समूह/युगल/एकल नृत्य और एकल गायन प्रतियोगिताओं के रूप में कई प्रतियोगिताएं इस आयोजन का हिस्सा थीं।
कुलपति डॉ. जसबीर ऋषि ने रजिस्ट्रार डॉ. के.एन. कौल और डीन एकेडमिक्स डॉ. आर.के. सेठ के साथ इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया, प्रतिभागियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और अन्य छात्रों को अपनी छिपी हुई प्रतिभा का अनावरण करने के लिए इसी तरह के आयोजनों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।
आयोजन के लिए ललित कला की श्रेणी में शिक्षा विभाग के रंग-दे-मटका अशरिका ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया, इसके बाद द्वितीय पुरस्कार और तृतीय पुरस्कार क्रमशः कृषि और कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग की मृदु श्री और अर्चना ने प्राप्त किया। कैनवस पेंटिंग प्रतियोगिता में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की नयनिका कुमारी निकुंभ ने प्रथम, गणित विभाग की दीप्ति ने द्वितीय तथा कृषि विभाग की नैंसी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
अंतर-विभागीय नृत्य प्रतियोगिताओं की श्रेणी में तरुण एवं कंचन ने कंप्यूटर विज्ञान एवं इंजीनियरिंग विभाग से सर्वश्रेष्ठ पुरुष और सर्वश्रेष्ठ महिला खिताब प्राप्त किए। कंप्यूटर विज्ञान और अनुप्रयोग विभाग के टाइमबॉम्ब समूह को समग्र सर्वश्रेष्ठ विभाग की ट्रॉफी मिली।
डीएवी विश्वविद्यालय के ध्वनि समूह द्वारा आयोजित एकल गायन प्रतियोगिता में विद्युत इंजीनियरिंग विभाग के अनमोल शर्मा ने प्रथम, अंग्रेजी विभाग की सुखमनजोत कौर ने द्वितीय और कंप्यूटर विज्ञान एवं अनुप्रयोग विभाग के आशुतोष जग्गी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें