Prabhat Times
जालंधर। (DAV University Jalandhar) डीएवी यूनिवर्सिटी जालंधर के बी.टेक. सीएसई के छात्र माधव शर्मा ने कड़ी मेहनत से उपलब्घि हासिल करते अपना व यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है। डीएवी यूनिवर्सिटी की प्लेटमेंट ड्राईव में माधव शर्मा को यूएस वेस्ड आईटी कंपनी ‘इंटरव्यूकिकस्टार्ट‘ ने 17 लाख के पैकेज के साथ चयन किया है। इसके साथ ही बी.टेक सीएसई के ही छात्र अयान चावला को यूएस बेस्ड मल्टीनेशनल कंपनी ‘माइक्रोसॉफ्ट‘ ने 12.50 एलपीए के पैकेज के साथ चुना है।
माधव शर्मा व अयान चावला की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते डीएवी यूनिवर्सिटी के चांसलर व पदम श्री डा. पूनम सूरी जी ने कहा कि डीएवी यूनिवर्सिटी का हमेश से एक ही लक्ष्य रहा है कि यहां से बच्चे पढ़कर दुनिया के कोने कोने में जाकर उच्च पदों पर काम करें, जो इन बच्चों की मेहनत ने कर दिखाया है। उन्होंने इस उपलब्धि पर बच्चों को बधाई दी।
डीएवी यूनिवर्सिटी वाइस चांसलर डा. जसबीर ऋषि ने छात्रों को बधाई देते कहा कि डीएवी यूनिवर्सिटी बच्चों के उच्चतम विकास के लिए हमेषा तत्पर रहती है। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी से बहुत से छात्र प्रत्येक वर्ष मल्टीनेषनल कंपनियों में नियुक्त होते हैं। डीएवी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. के एन कौल और डीन एकेडमिक डॉ. आर के सेठ ने भी छात्रों को उनके चयन पर बधाई दी और बाकी छात्रों को इसके लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें